कुंभ राशि |Aquarius| Predictions for NOVEMBER- 2017 Rashifal |Monthly Horoscope By Suresh Shrimali



|| कुंभ राशि ||


हैल्थ एण्ड वैल्थ:- गुरू की पंचम दृष्टि आपकी राशि पर और राशि लाॅर्ड लाभभाव में अतः सेहत का लाभ यानि पुरानी बीमारियों व सेहत सम्बधी समस्याओं पर विराम, हां परिवार में किसी की सेहत चिंता का कारण बन सकती है, कुछ laziness रहेगा daily workout पर focus करें। धनेश गुरू भाग्य में, अतः income की चिंता ईश्वर कर रहे है। और आपके कमाई के रास्ते बनते ही जा रहे है। दोनों हाथ घी में भगवान को पौशाक चढाएं।

एज्युकेशन एण्ड करियर:- राशि से नवम गुरु, 11th शनि, 6th राहु कुंभ राशि की गोचरीय स्थिति काफी शुभ है। पत्राचार में डिग्री डिप्लोमा करने वालों के result favorable students शुभ समाचार व अनुकूल result मिलने से उत्साहित। research के प्रति रूझान बढ़ेगा। career में भी market survey की responsibility बेहतर तरीके से निभाएंगे female staff से घनिष्ठता बढ सकती है। । Achievement के लिए award या annual appreciation में special feedback के लिए तैयार रहें। accounts service में employment के chances विष्णु सहस्त्र सुने या पढें।

फैमिली एण्ड फ्रेंड्स: - आप party mood में हैै। सुखेश शुक्र की भाग्यभाव में गुरु से युति, सुख सुविधा ऐश्वर्य व मनोरंजन पर चार चांद लगा रही है। धार्मिक यात्रा पर जाना संभव। parents की रोक-टोक अखर सकती है। उन्हें समय दें, सब सुलझ जाएगा। 7th लाॅर्ड सूर्य नीच राशि के married life argument बढ़ा सकते है। पर 16 नवम्बर के बाद बात सुलझ सकती है। engagement होेने वाली हैै तो बातेें clear रखें confusion की वजह से रिश्ता टूट सकता है। दोस्ती में यथास्थिति सूर्य को अध्र्य दें व गेंहू-गुड ब्राह्मण को दान करें।

बिजनस एण्ड बजट:- लाभेश-धनेश गुरू भाग्य भाव में सुखेश व भाग्येश शुक्र के साथ, अतः नीच राशि के व्यापारेश सूर्य कोई खास दिक्कत नहीं दे पाएंगे। proposal accept होंगे Production बढे़गा, Business tour successful होंगे। बस साझेदारी में सावधानी बरतें। और आवेश में ना आएं, बजट को लेकर काफी मशक्कत करनी पड़ सकती है। GST का प्रभाव भी देखा सकता है। savings के लिए अच्छा समय iron, steel, gas, oil आदि से निवेश लाभ देगा। दक्षिणावत्र्ती शंख पूजा स्थल में रखें।

Comments