मीन राशि | Pisces | Predictions for NOVEMBER- 2017 Rashifal | Monthly Horoscope By Suresh Shrimali




|| मीन राशि ||

हैल्थ एण्ड वैल्थ:-राशि स्वामी गुरू का 6th लाॅर्ड सूर्य, 8th लाॅर्ड शुक्र के साथ विराजित अष्टम में गोचर निश्चित रूप से सेहत के लिए चेतावनी है। obesity, weak memory, jaundices, ear problem, lever issue की संभावना। अनुभव व सलाह पर ध्यान दें। mediation व्यायाम-प्राणायम नियमित करें। आर्थिक पक्ष भी उतार चढाव दर्शा रहा है। property को लेेकर परेशानी संभव, tax issues की संभावना, अचानक कोई financial issues आ सकता है। गौ दान करें, ऊँ गुरूवे नमः मंत्र का जाप करेें।

एज्युकेशन एण्ड करियर:- 5th हाउस में विराजित राहु के कारण students काफी उलझन में है, ना पढ़ें होते हुए भी satisfied और ना कोई नया initiative लेने को उत्साहित हर matter के लिए gadgets पर आश्रित ना रहे, extra classes की जरूरत हैं। career के progress के लिए short cut के चक्कर में पड़ना भारी पड़ सकता है। Boss आपके काम में काफी दखलअंदाजी कर सकते है। documentation proper रखें। अपने secrets share ना करें। चीटियों को कीड़ीनगरा डालें एवं अंधों को भोजन कराएं।


फैमिली एण्ड फ्रेंड्स:- mother की तरफ आपका विशेष झुकाव रहेगा। किसी छोटी बात का बतंगड़ बन सकता है। रिश्तों कों balance ना कर पाने के कारण married life में भी तनाव हो सकता है। 7th हाउस के मंगल जीवनसाथी से अलगाव के संकेत दे रहे है। अविवाहितों के विवाह में विलम्ब, बच्चों से असंतोष दोस्ती में तकरार, कुल मिलाकर patience और peace बनाएं रखने का समय, रिश्तों में ज्यादा उम्मीद ना पालें। दक्षिणामूर्ति स्तोत्र का पाठ करें।



बिजनस एण्ड बजट:- business काफी uncertainty के दौर से गुजर रहा है। आपके पास offer है, contract है पर आप तय नहीं कर पा रहे कि accept करें या ना करें। resources व labor को लेकर परेशानी कोई legal issue भी हो सकता है। 7th हाउस पर शनि की 10वीं दृष्टि payment आदि में delay करवाएगी। उधार ना दें, खर्चो का balance रखें, सरकारी योजनाओं में निवेश के लिए इंतजार करें। फैसले दिल से नहीं दिमाग से लें। नित्य बजरंग बाण का पाठ करें एवं श्री यंत्र की पूजा करें।

Comments