अक्टूबर राशिफल- 2017 "मकर राशि"



हैल्थ एण्ड वैल्थ- आपकी राशि में विराजित केतु मान-सम्मान में वृद्धि व पुत्र का भाग्योदय तो करेंगे, किंतु रोग, चोट की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता, केतु के अलावा मंगल का 8th हाउस में गोचर, रोग, चोट, अनिद्रा व अनैतिक कार्याें में involvement दर्शाता है। यद्यपि शुक्र बैलेंस कर रहे है, पर खास नहीं अतः सेहत के लिए महीना चेतावनी भरा, सेहत से समझौता भारी पड़ सकता है। हां वैल्थ के लिहाज से आप भाग्यशाली है, कारण धनेश शनि लाभ में जो कि । As per transit rule  11th हाउस में विराजना आपको लोहा, स्त्रीवर्ग, भूमि, भवन व जनता से लाभ दिला सकता है व यह शनिदेव, ट्रीटमेंट के बाद रोगमुक्ति के संकेत भी देते है। 


एज्युकेशन एण्ड करियर- आपने जो भी Vocational व  Professional training  ली है व मनचाहा व योग्यतानुसार जाॅब नहीं मिल रही है तो 13 अक्टूबर के बाद मंगल के कन्या में प्रवेश से संभावनाएं बढ जाएगी। वहीं हायर स्टडीज में स्टूडेंट्स को शुक्र के नीच राशि कन्या में गोचर करने के कारण दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। Short cut बन अपने Project व  Sessionals दूसरों से करवाना आपको भारी पड़ सकता है। च्तंबजपबंसे की तैयारी में कमी ना आने दें। कन्याओं को कलात्मक वस्तुएं उपहार में दें। करियर हाउस में गुरु का ट्रांजिट करियर फ्रंट पर आपको मानहानि व निंदा का पात्र बना सकता है। जल्दबाजी व सिर्फ लालच में आकर डिसीजन ना लें। चैंज की छटपटाहट डिप्रेशन दे सकती है। पेशेंस रखें। 


फैमिली एण्ड फ्रेंड्स- 7th हाउस में विराजित राहु ने मन में चिंताओं का डेरा डाल रखा है, जीवनसाथी को Health issues o depressionदे सकता है। 7th लाॅर्ड गुरु का 10th हाउस में transit, as per transit rule  आपको पारिवारिक जीवन में काफी समझौते करने पड़ेंगे। आपकी राय सारे परिवार से अलग हो सकती और आप खुद को काफी अकेला व लाचार महसूस कर सकते है। बच्चों की progress मन को सुकून देगी। नए लव पार्टनर की एन्ट्री संभव, दोस्ती में कुछ गलतफहमियां संभव। 


बिजनस एण्ड बजट- बिजनस में अचानक वृद्धि व लाभ, कारण 7th राहु का प्रभाव, पर अचानक एमप्लाॅइज के वजह से दिक्कत भी आ सकती है। आॅयल गैस, माइन्स, आयरन, पब्लिक रिलेशन में विशेष लाभ। शेयर मार्केट से इस माह दूरी बनाकर चलें। बजट बैलेंस बनाने में आप काफी हद तक सफल होंगे। Marketing strategy पर फोकस करें व employees की requirement को Justify करें। उन्हें फेस्टिवल के according gift  दें।मकर राशि राशि राशि वीडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करे ।

Comments