अक्टूबर राशिफल- 2017 "सिंह राशि"



हैल्थ एण्ड वैल्थ- मंगल का अपने मित्र की राशि कन्या में विराजना निश्चित रूप से आपका मान-सम्मान बढाएगा क्योंकि यह राज और प्रशासन का सुन्दर सामजंस्य आपको शुभ परिणाम देगा। सेहत कुछ नासाज seasonal fever व eye problem  की संभावना। 17 अक्टूबर से आपके राशि स्वामी सूर्य के अपनी नीच राशि में गोचर से शत्रुभय बढने व किसी अजीज सें धोखा मिलने की संभावना। फाइनेंशियल status satisfactory किसी की help से काम बनेगा। सूर्य को अघ्र्य दे। 


एज्युकेशन एण्ड करियर- मंगल-शनि का दृष्टि परिवर्तन, यानि मंगल की चैथी दृष्टि शनि पर व शनि की दसवीं दृष्टि मंगल पर स्टूडेंटस का जोश बढा रही है। काफी confidence के साथ वे तैयारियों में जूटे है। competition exam में success करियर को लेकर बेपरवाही भारी न पड जाय। अपने attitude को change करें।Seniors की Juniors से कुछ misunderstanding हो सकती है, पक्षपात से बचें। विदेश में रवइ के लिए अच्छे अवसर। कुत्तो को पोष्टिक खाना खिलाएं। 


फैमिली एण्ड फ्रेंड्स -  माह मध्य तक रिश्तों का उलझाव आपकों तनाव दे सकता है पर गुरू की सप्तम् भाव पर पंचम दृष्टि काफी राहत देगी। परिवार के साथ समय बिताएं, parent की शिकायतों को ignore न करें। छोटे भाई-बहनों की मदद करेंगे। दोस्तों का मशविरा काफी काम आएगा। बच्चों को लेकर चिंता संभव। प्रेम प्रसंगों में गति व ननिहाल पक्ष में तनाव संभव व कौवो को भोजन दें। 


बिजनस एण्ड बजट- व्यय भाव में विराजित राहु विदेशी व्यापार से लाभ की संभावनाओं पर मोहर लगा रहे है। कुछ नए income के source भी develop  हो सकते है। लाइफ पार्टनर की बिजनस मे भागीदारी बढेगी, उनकी advise को ignore ना करें। Share में investment को लेकर जल्दबाजी न करें। खर्चोे की अधिकता कुछ तनाव बढा सकती है। फिजूलखर्ची बढेगी, भावुकता में पैसा खर्च न करें। Handicapped की help करें व शिवलिंग पर बैंगम चढाएं।

Comments