वृषभ राशि | Taurus | Predictions for NOVEMBER- 2017 Rashifal | Monthly Horoscope By Suresh Shrimali





                                         || वृषभ राशि ||
हैल्थ एण्ड वैल्थ:- आपके राशि स्वामी का अस्त होकर अपनी राशि से रोग ऋण रिपु भाव 6th में विराजना गोचरीय दृष्टि से शुभ नहीं माना जाता। शनि की अष्टम ढैय्या व मंगल का 5th में गोचर सेहत के लिए शुभ संकेत नहीं दे रहे है। जेनेटिक ऑर्गंनस व हार्मोन से रिलेटेड प्रॉब्लम की संभावना। किडनी पेशेंट विशेष ध्यान रखें। चेहरे पर अनायास ही पिंपलस व फोड़े फुंसी हो सकते हैं। वेल्थ हाउस सेकंड के लोर्ड बुध का मंगल की राशि में गोचर धन संबंधी मामलों में उतावलापन व गुप्त गतिविधियों में इंवॉल्वमेंट दर्शा रहे है। शॉर्टकट से बचें, सावधानी बरतें व धैर्य रखें। 

एज्युकेशन एण्ड करियर:- शिक्षा के कारक गुरु खास फेवर नहीं कर रहे हैं। 5th हाउस में मंगल ।आप वर्किंग मॉडल बनाने में जुटे हैं जिसमें बार-बार बाधाएं आ रही है , अपने प्रयास जारी रखें आपका मॉडल सोसाइटी में नए इनोवेशन के रूप में जाना जाएगा । स्टडीज में बैलेंसड अप्रोच की जरूरत। 6th हाउस में विराजित नीच राशि के सूर्य, गुरु और शुक्र, शुक्र अस्त दशमेश शनि अष्टम में, आपके खिलाफ किसी गुप्त षड्यंत्र की संभावना। दखल अंदाजी से बचें। फिलहाल यथास्थिति बनाए रखने में ही सार। केसर का तिलक अपने नाभि, जबान तथा माथे पर जरूर लगाएं।

 फैमिली एण्ड फ्रेंड्स:- परिवार में बेवजह के झगड़े हो रहे हैं बड़े भाई व पिता के से मनमुटाव, कोर्ट कचहरी के मामलों में भी काफी व्यस्त नजर आ रहे हैं। 5th लॉर्ड बुध व 7th लॉर्ड मंगल का परिवर्तन सिंगल स्टेटस वालों के रिलेशनशिप में इनवोल्व होने की संभावना दर्शा रहे है। हथेली में सरसों उगाने की कोशिश ना करें। रिश्तों को वक्त दें, समझने की कोशिश करें। आपकी लापरवाही परेशानी का सबब बन सकती है। ननिहाल पक्ष के रिश्तें में कुछ उलझाव नजर आ रहा है बिजनस एण्ड बजट- धनेश बुध व्यापार भाव में वृश्चिक राशि में विराजित होकर बिजनस के लिए जरूरी। साम दाम दंड भेद सभी पहलुओं में परफेक्ट बना रहा है पर लाभेश गुरु का अशुभ गोचर लिक्विडिटी में कमी कर रहे है। पार्टीज और गिफ्ट्स पर बहुत ज्यादा खर्चा होने की संभावना। पुराने लेन-देन परेशान कर सकते हैं। डाटा प्रोसेसिंग, एनालिटिकल फील्ड, अकाउंटस सर्विसेज, वाले कुछ खास प्रॉफिट में नजर आ रहे हैं। समस्त ग्रह राहु केतु के मध्य होने के कारण व्यापार में स्थितियां कमोबेश संघर्ष की। रॉ क्रिस्टल रखेें, दशरथ कृत शनि स्तोत्र का पाठ करें।

Comments