कर्क राशि | Cancer |Predictions for NOVEMBER- 2017 Rashifal | Monthly Horoscope By Suresh Shrimali





                                         || कर्क राशि || 

हैल्थ एण्ड वैल्थ:- राहु की रचनात्मकता, महत्वकांक्षा का प्रभाव आपकी राशि पर देखा जा सकता है। यही आपकी थका देने वाली व्यस्तता का कारण बनेगा, गुरू का राशि में 4th हाउस में गोचर सेहत के लिए अशुभ, heart Patient सावधानी बरते गैस, बदहजमी व अपच से परेशानी हो सकती है। liquid diet ज्यादा से ज्यादा लें। 2nd लाॅर्ड सूर्य का नीचराशि मेें गोचर अचानक धनहानि की संभावना। Mid of the month situation better होगी पर financial matters में किसी का विश्वास ना करें। ऊँ रां राहुवे नमः मंत्र का जाप करें। एज्युकेशन एण्ड करियर-5th हाउस में विराजित बुध ने students का mood काफी recreational बना रखा है। पढने की बजाय cultural activity व winter break की planning में busy है, studies को neglect करना भारी ना पड जाए।sports में active students के लिए time of achievement career आपके confidence & Excalibur से आगे बढेगा। सूर्य-गुरू शुक्र का 10th पर aspect आपके interest को divert कर रहा है व नई opportunity पाने में help भी कर रहा है। official tours successful रहेंगे Joblessके लिए उम्मीद का महीना। हनुमानाष्टक का पाठ करें, व हनुमान मंदिर में गुलाब के पुष्प चढाएं।

 फैमिली एण्ड फ्रेंड्स :- परिवार के प्रति आपका devotion व छोटे भाई बहनों के प्रति प्यार व परवाह सराहनीय। 12th लाॅर्ड बुध का 5th में transit बच्चों के लिए ठीक नहीं। online friendship काफी आगे बढ़ने वाली है, friend circleमें आपकी image soft spoken live व बिंदास person की बनेगी।Married life आपकेे ignorance की शिकार हो रही है। Mother के साथ relation में सुधार आप उनके sacrifice को समझ पाएंगे। vehicle खरीदने का मानस बन सकता है। विष्णु सहस्त्रनाम का पाठ करें। 

बिजनस एण्ड बजट:- व्यापार भाव में विराजित केतु business में चुनौतियां पैदा कर रहे है बाजार की चाल आपकी समझ से बाहर हो सकते है। आपकी पूर्वानुमान फेल हो सकता है। ज्यादा जोखिम उढाने का समय नहीं। loan बढ सकता है। साजिश में सावधानी जरूरी business rivalry का शिकार हो सकते है। बच्चें आपका बजट बिगाडेंगे। घर केrenovation vehicle आदि के लिए गए loan से भी बजट बिगड सकता है। किसी का भी अतिविश्वास ना करें। कुत्तों को भोजन nutrition medical help आदि दें व मंदिर में केेले चढाएं।

Comments